Friday, May 10, 2024

लखनऊ कोर्ट में गोलीकांड के बाद बढ़ाई गई न्यायालयों की सुरक्षा, पुलिस ने कोर्ट परिसर का निरीक्षण कर परखी सुरक्षा व्यवस्था

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
कैराना। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पेशी के दौरान कोर्ट रूम में घुसकर कख्यात अपराधी संजीव जीवा की गोली मारकर निर्मम हत्या के बाद न्यायालय परिसर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सीओ ने पुलिस बल के साथ कोर्ट परिसर का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया और बिना वजह घूम रहे लोगों को फटकार लगाई।
 बृहस्पतिवार को सीओ कैराना अमरदीप मौर्य पुलिस बल के साथ कोर्ट परिसर पहुंचे जहां उन्होंने सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों से बातचीत कर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। तत्पश्चात उन्होंने न्यायालयों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कोर्ट परिसर में बिना वजह घूम रहे संदिग्ध लोगों की तलाशी ली और उन्हें फटकार लगाते हुए भगा दिया।
बताते चलें कि प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित न्यायालय में पेशी पर आए कुख्यात अपराधी संजीव जीवा की कोर्ट रूम में घुसकर हत्यारोपी दो लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर पुलिस सुरक्षा में निर्मम हत्या कर दी थी। हालांकि बाद में पुलिस ने हत्यारोपी युवक को हिरासत में ले लिया था। इसी हत्याकांड के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन न्यायालयों की सुरक्षा को लेकर सतर्क नजर आया।कोर्ट परिसर में सुरक्षाकर्मियों को तैनात कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय