Sunday, September 8, 2024

सीमा हैदर की पाकिस्तानी बहन ने निकाली जमकर भड़ास, अय्याश व डायन बताया

नॉएडा। पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर पर उसकी बहन ने जमकर भड़ास निकाली है। एक बुर्कानशी महिला ने खुद को सीमा हैदर की बहन बताते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें सीमा हैदर को खूब खरी-खोटी सुनाई गई है। महिला ने खुद को सीमा हैदर की सगी बहन बताते हुए भारत सरकार से अपील की है कि बच्चों को वापस पाकिस्तान भेज दिया जाये। वायरल वीडियो में वह महिला फूट-फूटकर रो रही है और सीमा हैदर को अय्याश व डायन बोल रही है।

उल्लेखनीय है कि सीमा हैदर एक साल से ग्रेटर नोएडा के गांव रबुपुरा में अपने प्रेमी सचिन मीणा के घर रह रही है। सीमा हैदर की कथित बहन ने वायरल वीडियो में कहा कि भारत सरकार सीमा को भले ही वापस न भेजे, लेकिन बच्चों को जरूर वापस भेज दो। खुदा के लिए हमारी मदद करो। वह डायन  बच्चों को मार देगी, क्योंकि उसको अय्याशी चाहिए, पैसा चाहिए, मैकअप चाहिए, वह वीडियो बनाकर सारी दुनिया को दिखाना चाहती है। उसका बच्चों से कोई ताल्लुक नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीमा हैदर की कथित बहन ने रोते हुए कहा है कि हम यहां से वहां भाग-भागकर थक गये हैं। हैदर भी अपने बच्चों को लेकर परेशान है। बच्चों को पाकिस्तान डिपोट करो। सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। वह इन दिनों वीडियो बनाकर यूट्यूब पर पोस्ट करते हैं, जिसमें भारत सरकार से अपील की गई है कि उसके बच्चों को वापस पाकिस्तान भेज दिया जाये।

गुलाम हैदर ने एक भारतीय वकील के जरिये अदालत में मुकदमा भी दर्ज किया है। दूसरी ओर सीमा हैदर ने भी एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि वह और उसके बच्चे भारत में बहुत खुश हैं और अब कभी पाकिस्तान नहीं जायेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय