Saturday, April 20, 2024

सीतामढ़ी में दो युवकों के शव मिलने से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिले में मंगलवार सुबह दो अज्ञात युवकों का शव मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बोखड़ा थाना क्षेत्र के महिसौथा एवं कतरौल के बीच नेशनल हाईवे 527सी के किनारे एक शव मिला, जबकि दूसरा शव नानपुर थाना क्षेत्र के हरिनगर एवं ठीकहा गांव के बीच सड़क के किनारे मिला।

 

मंगलवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों की नजर सड़क किनारे शव पर पड़ी तो उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुपरी डीएसपी अतनु दत्ता भी मौके पर पहुंचे।

 

डीएसपी ने बताया की नेशनल हाईवे 527सी के किनारे छह किलोमीटर की दूरी पर दो युवकों के शव मिले हैं। प्रथम दृष्टया यह दूसरी जगह से हत्या कर शव यहां फेंके जाने का मामला लगता है। पुलिस हत्या का बिंदु मानकर जांच में जुटी है।

 

इधर शव मिलने की सूचना पर देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। शव की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। बोखड़ा थानाध्यक्ष त्रिपुरारी कुमार ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेजा गया है। जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय