Monday, May 20, 2024

बयान दर्ज कराने पहुंची कांग्रेस नेत्री अर्चना गौतम, विस्तार से बताया घटनाक्रम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पीए पर अभद्रता का आरोप लगाने के मामले में अभिनेत्री व कांग्रेस नेत्री अर्चना गौतम शनिवार दोपहर बाद बयान दर्ज कराने के लिए सीओ ब्रह्मपुरी कार्यालय में पहुंचीं। वहां उन्होंने काफी देर तक अपने बयान दर्ज कराएं और पूरा घटनाक्रम विस्तार से बताया।

दरअसल, अर्चना गौतम के पिता गौतम बुद्ध ने कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पीए संदीप कुमार के खिलाफ परतापुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। अर्चना गौतम के पिता ने एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज करने की मांग की थी। पूरे मामले की जांच सीओ ब्रह्मपुरी को सौंपी गई थी। इसी मामले में अर्चना गौतम अपने बयान दर्ज कराने पहुंचीं। इस दौरान अर्चना गौतम ने कहा कि इस तरह अपमान नहीं सहेगी। जब तक ठोस कार्रवाई नहीं होती तब तक न्याय के लिए लड़ाई लड़ती रहेंगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उनके पिता का आरोप है कि प्रियंका गांधी के बुलावे पर मेरी बेटी अर्चना गौतम 26 फरवरी 2023 को कांग्रेस के महाअधिवेशन में भाग लेने के लिए रायपुर छत्तीसगढ़ गई थीं, जहां पर मेरी बेटी ने राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से मिलने का समय उनके पीए संदीप सिंह से मांगा, लेकिन उन्होंने प्रियंका से मिलवाने से मना कर दिया और मेरी बेटी से बदतमीजी से बात करते हुए जातिसूचक व अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया। यही नहीं मेरी बेटी को सभी के सामने अधिवेशन मंच पर जाने से मना कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय