Wednesday, May 22, 2024

मोरना में ट्रैक्टर चालकों के साथ दिन दहाड़े लूट की घटना से सनसनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। गन्ने की खोई बेंचकर लौट रहे ट्रैक्टर सवारो के साथ गंग नहर पटरी पर लूट की घटना से सनसनी फैल गयी। पुलिस ने पूछताछ कर जाँच शुरू कर दी है। थाना पुरकाजी क्षेत्र के गांव हरीनगर निवासी रविन्द्र पेपर मिल में गन्ने की खोई सप्लाई करने का काम करता है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

खोई सप्लाई करने के लिए उसने अपना एक निजी व दो किराए के ट्रेक्टर लगा रखे है जिन पर गांव के ही सुमित, काला व घमंडी चालक के रूप में हैं और गुड्डू नौमान व सद्दाम मजदूर के रूप में कार्यरत है। मंगलवार को तीनों ट्रैक्टर चालक जटमुझेड़ा क्षेत्र के मिल में खोई डालकर वापस अपने गांव में लौट रहे थे। जानकारी के अनुसार काला, घमंडी नौमान व सद्दाम खाना खाने के लिए रास्ते में रुक गए और सुमित व गुड्डू ट्रेक्टर लेकर गांव के लिए चल दिये।

 

 

जैसे ही दोनो ट्रेक्टर लेकर भोपा थाना क्षेत्र की सीकरी चौकी से कुछ आगे पहुंचे तो पीछे से अपाचे बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशो ने तमंचे के बल पर ट्रेक्टर को रुकवा लिया और सुमित व गुड्डू को आतंकित करते हुए खोई के पेमेंट के रूप में मिली रकम को लूट लिया।घटना को अंजाम देकर लुटेरे मौके से फरार हो गए। पीडि़तो के अनुसार छीना झपटी के दौरान लुटेरों का तमंचा मौके पर ही गिर गया।लूट हो जाने की सूचना ट्रैक्टर चालक ने रविंद्र को दी। ठेकेदार रविन्द्र ने डायल 112 पर फोन कर घटना की सूचना दी। सरेआम लूट की घटना से क्षेत्र में हड़कम्प गया है।

 

 

एसपी देहात आदित्य बंसल, क्षेत्राधिकारी देवव्रत वाजपेई व थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह समेत एसओजी टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और तमंचा व खोखा कारतूस बरामद कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। क्षेत्राधिकारी देववृत वाजपेयी ने बताया कि पुलिस घटना की जाँच में जुटी हुई है। जाँच के उपरान्त कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय