Monday, May 6, 2024

खतौली में मकान मालिक और किरायेदार के बीच चल रहा विवाद थाने पहुंचा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। मौहल्ला इस्लामनगर के एक मकान को लेकर मकान मालिक और किरायेदार के बीच चल रहा विवाद थाने पहुंच गया। किरायेदार महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मोहल्ला इस्लामनगर निवासी इसरार कस्बे के बाहर रहकर कार्य करता है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया घर पर पत्नी रूबीना के अकेले रहने के चलते कुछ माह पूर्व इसरार ने अपने घर का एक हिस्सा महिला तमन्ना को किराए पर रहने हेतु दिया था। बताया गया किरायेदार तमन्ना के समय पर किराया ना अदा करने के साथ ही बिजली का बिल ना जमा करने के चलते दोनों महिलाओं के बीच तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गई।

 

 

किरायेदार तमन्ना का आरोप है कि बीते रविवार को इसरार व इसकी पत्नी ने दो अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उसका सामान सड़क पर फेंककर खुर्द-बुर्द कर दिया। उसके वा दोनो पुत्रियों के साथ मारपीट करके अश्लील हरकतें की गई। तमन्ना के फोन करने पर डायल 112 और कोतवाली पुलिस ने मौके पर आकर किरायेदार तमन्ना का मकान घर में वापस रखवा दिया था। बाद में थाने पहुंची तमन्ना ने तहरीर देकर कार्यवाही की मांग पुलिस से की थी।

 

तमन्ना की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। दूसरी और चर्चा है कि मोहल्ला इस्लामनगर में मकान मालकिन और किरायेदार महिला के बीच चल रहे विवाद में कुछ नेता टाईप लोगों ने बीच में आकर अपनी राजनीति चमकानी शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय