Monday, May 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में करोड़ों की ज़मीन बनी जानलेवा, किसान की हत्या, खुद के ही बाग में मिला शव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना नई मंडी क्षेत्र में एक बुजुर्ग किसान की हत्या कर दी गई। किसान का शव मंगलवार को उसके बाग से बरामद हुआ। परिजनों का आरोप है कि हत्या प्रॉपर्टी के विवाद में की गई है। घटना की सूचना पर एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत और सीओ हिमांशु गौरव, प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र रावत भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के परिक्रमा मार्ग स्थित बीएसएनएल टेलीफोन एक्सचेंज के सामने गांव अलमासपुर के रहने वाले किसान अशोक सैनी (65) की जमीन है। इसमें अधिकांश हिस्सा वीआईपी कॉलोनी में तब्दील हो चुका है। एक बाग और कुछ खाली जमीन के पास ही अशोक सैनी मकान बनाकर रह रहे थे।

अशोक सैनी के परिजनों ने बताया कि रात करीब 9 बजे 4 लोग उन्हें देर रात घर से बुलाकर ले गए थे। रात में वह वापस घर नहीं लौटे। सुबह देखा गया तो उनका शव उन्हीं के बाग से बरामद हुआ। गला घोंटकर हत्या किए जाने की आशंका

जताई जा रही है। वहीं मृतक के चेहरे पर चोट के भी निशान मिले हैं, जिससे लग रहा है कि हत्या करने के बाद ईंट से चेहरा कूचा गया है।

मृतक किसान की बेटी संगीता ने बताया कि पिता के पास कई लोगों का आना-जाना था। बताया कि उनके पास करोड़ों की जमीन है, जिसे हड़पने के लिए लोग उनसे व्यवहार बनाकर रखते थे। कुछ लोगों ने पहले भी फर्जी कागजात बनाकर जमीन हड़पने की कोशिश की थी। आशंका जताई कि कुछ लोग लालच के चलते हत्याकांड को अंजाम दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि उनके भाई को भी जान का खतरा है, क्योंकि उनकी जमीन जान की दुश्मन बनी हुई है।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने खुद मौके पर पहुंचकर बारीकी से छानबीन की और कई लोगों से पूछताछ की गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय