Sunday, May 19, 2024

नोएडा में फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की सात गाड़ियों ने पाया काबू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में बीती देर रात लिफ्ट बनाने वाली एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते लपटें आसमान को छूने लगीं। फैक्ट्री में तैनात गार्ड ने इसकी सूचना लोकल पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। फिलहाल इस घटना में किसी जनहानि की सूचना नहीं मिली।

नोएडा के थाना फेज 1 कोतवाली के क्षेत्र में स्थित सेक्टर-3 में लिफ्ट बनाने वाली फैक्ट्री में देर रात आग लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पा लिया गया। जब आग लगी उस समय फैक्ट्री बंद थी। जिसके कारण किसी जनहानि या किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। लेकिन काफी समान जल कर खाक हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सेक्टर-3 नोएडा में लोकपाल इंडस्ट्रियल फैक्ट्री जो लिफ्ट बनाने का काम करती है, उसमें देर रात अचानक आग लग गई। फैक्ट्री में तैनात गार्ड ने इसकी सूचना फायर स्टेशन को दी। आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया।

सीएफओ प्रदीप कुमार ने बताया कि देर रात करीब सवा 12 बजे सेक्टर-3 में स्थित लोकपाल इंडस्ट्रीज में आग लगने की सूचना मिली। फायर स्टेशन के नजदीक सेक्टर 3 में होने के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ियां जल्दी ही मौके पर पहुंच गईं और लगभग 7 गाड़ियों की मदद से इस आग पर एक घंटे की भारी मशक्कत के बाद काबू पा लिया गया। जलब आग लगी तो उस समय फैक्ट्री बंद थी। उसमें कोई काम नहीं हो रहा था, न ही कोई कर्मी वहां मौजूद था।

इसलिए किसी भी जनहानि और किसी के घायल होने की भी सूचना नहीं है। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। आग किस कारण से लगी इसकी जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय