Saturday, May 11, 2024

शाह और नड्डा ने पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर विश्वकर्मा योजना के प्रचार-प्रसार की बनाई रणनीति

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर देश भर में विश्वकर्मा योजना के प्रचार-प्रसार को लेकर रणनीति तैयार की है।

सूत्रों के मुताबिक, पार्टी आलाकमान ने देश के अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग नेताओं को विश्वकर्मा योजना के प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारी सौंप कर इन नेताओं को 20 अक्टूबर से पहले विश्वकर्मा समाज के लोगों के बीच जाकर इस योजना की खासियतों को बताने का निर्देश दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को भाजपा मुख्यालय के केंद्रीय कार्यालय विस्तार में हुई बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम, राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग, विनोद तावड़े, भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के. लक्ष्मण, त्रिपुरा के पूर्व सीएम बिप्लब देब, केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा, यूपी के पूर्व मंत्री श्रीकांत शर्मा सहित भाजपा शासित कई राज्यों के मंत्री और विभिन्न प्रदेशों के सांसद शामिल हुए।

भाजपा सूत्रों के मुताबिक, इन सभी नेताओं को अलग-अलग प्रदेशों में विश्वकर्मा योजना के प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारी दी गई है। इन नेताओं को और इनके साथ लगाए गए नेताओं को यह कहा गया है कि समाज के जिन जातियों के लोगों को इन योजनाओं का लाभ मिलना है, उन सबके बीच जाकर सम्मेलन और विभिन्न कार्यक्रमों के जरिए उन्हें न केवल इस योजनाओं की जानकारी दें, बल्कि, साथ ही यह प्रयास भी करें कि उन लोगों को योजनाओं का लाभ भी हासिल हो।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय