Friday, May 17, 2024

2 लाख की जैकेट, 40,000 रु की टी-शर्ट: फैशन लाइन को लेकर ट्रोल हुए शाहरुख के बेटे आर्यन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। आर्यन फिलहाल एक्टिंग के बजाय बिजनेस सेक्टर में किस्मत आजमा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपना कपड़ों का ब्रांड लॉन्च किया है, लेकिन अब उनके ब्रांड के कपड़ों की कीमत देखकर नेटिजन्स चौंक गए हैं।

आर्यन ने हाल ही में अपना क्लोदिंग ब्रांड D’YAVOL X लॉन्च किया है। उन्होंने खुद इस ब्रांड के विज्ञापन का निर्देशन किया था। कपड़ों का कलेक्शन ब्रांड की वेबसाइट पर लॉन्च किया गया। इस साइट पर कपड़ों की कीमत देखकर नेटिजेंस ने आर्यन खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस ब्रांड के तहत एक जैकेट की कीमत 30 से 40 हजार के बीच है। इनमें से कई कपड़ों की कीमत 1 लाख से ऊपर है। आर्यन खान एक जैकेट के लिए ग्राहकों से इतने पैसे वसूल रहे हैं, इसे देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं।

एक ने लिखा, “आर्यन खान के कपड़ों के ब्रांड की साइट देखी। मेरे पास जो मोबाइल है उससे भी महंगा आर्यन खान का इस ब्रांड का जैकेट है। किडनी बेचकर भुगतान करने का विकल्प कहां है?” एक दूसरे ने कहा, “एक जैकेट के लिए 2 लाख और एक हुडी के लिए 45 से 50 हजार! क्या आर्यन खान या शाहरुख खान खुद हमारे घर पर हमारे द्वारा खरीदे गए कपड़ों की डिलीवरी करने आएंगे?” एक अन्य ने लिखा, “इस ब्रांड के कपड़ों की कीमत देखकर मैं खुद को दुनिया का सबसे गरीब इंसान महसूस कर रहा हूं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय