Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में दहेजलोभियों का शर्मनाक कारनामा, दहेज की मांग पूरी न होने पर बारात लाने से इंकार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर थाना क्षेत्र में दहेज की मांग पूरी न होने के कारण दहेजलोभियों ने बारात लाने से इनकार कर दिया। दुल्हन के परिजनों ने दूल्हे सहित उसके परिजनों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। जानकारी के अनुसार मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव सराय रसूलपुर में शनिवार को जानसठ थाना क्षेत्र के गांव चित्तौड़ा से बारात आने थी।

 

मगर दहेज लोभियों द्वारा शादी में बड़ी गाड़ी मांगने की डिमांड को लेकर दूल्हा व उसके परिवार जन बारात लेकर समय से नहीं पहुंचे। काफी देर तक बारात का इंतजार किया गया जब बारात नहीं आई तब दुल्हन पक्ष के परिवार में मायूसी छा गई। बताया जा रहा है की दुल्हन पक्ष के लोग गांव चित्तौड़ा पहुंचे तो वहां पर दूल्हा फरार मिला। उनके परिजनों से इस विषय पर बात की, तो उन्होंने दहेज में गाड़ी की डिमांड रखी।

 

 

दहेज की डिमांड की बात सामने आने पर दोनों पक्षों में कहासुनी होने के बाद मारपीट की भी बात बताई जा रही है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। दुल्हन पक्ष के परिजन वापस घर आए और इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को देकर दहेजलोभियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच पडताल मे जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय