Thursday, May 30, 2024

मेरठ में अवैध निर्माण ध्वस्त करने पहुंची एमडीए टीम पर हमला, सात के खिलाफ एफआईआर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। दिल्ली-देहरादून बाईपास के पर अवैध व्यावसायिक निर्माण को सील करने व अवैध कॉलोनी को ध्वस्त करने पहुंची मेरठ विकास प्राधिकरण की टीम का शनिवार को भारी विरोध हो गया। लोगों ने टीम को दौड़ा लिया और पथराव कर दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जान बचाकर लौटी टीम ने अफसरों को अवगत कराया। पल्लवपुरम थाने में सात लोगों के खिलाफ एफआईआर कराई गई है। निर्माण को सील व ध्वस्त करने के लिए फोर्स मांगी गई है।

 

प्रभारी अधिकारी प्रवर्तन अर्पित यादव ने बताया कि पल्लवपुरम फेज-2 रुड़की रोड पर उदय सिटी गेट के पास अजय मलिक द्वारा 400 वर्ग मीटर में अवैध रूप से व्यावसायिक निर्माण किया जा रहा था। टीम के कार्रवाई करने पर राजकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने के उद्देश्य से पथराव किया गया। इस पर अजय मलिक व अन्य के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई को थाने में तहरीर दी गई।

 

उन्होंने बताया कि बालेश्वर, महावीर, धर्मपाल, राजपाल, संजय, अनुराग द्वारा दुल्हैड़ा चौहान गांव उदय विहार के पीछे उदय सिटी के पास बिना ले आउट स्वीकृत कराए 25 हजार वर्ग मीटर में अवैध कॉलोनी विकसित की जा रही थी। प्रवर्तन दल टीम द्वारा शनिवार को पहुंच कर कार्रवाई की जा रही थी। इसी बीच बलवा, पथराव कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय