Sunday, May 12, 2024

शामली जिला कांग्रेस कमेटी ने लांच किया जय जवाहर-जय भीम अभियान, कहा- संविधान की रक्षा करना हम सबका धर्म

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जिला कांग्रेस कमेटी के केंप कार्यालय पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल होने पर कांग्रेसियों ने एक दूसरे को मिष्ठान खिलाकर खुशी मनाई। कार्यक्रम में मेरठ से पहुंचे सैयद वशी अहमद रिजवी कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश वाईस चैयरमैन ने शामली जिला कांग्रेस कमेटी के केंप कार्यालय पहुंचकर पार्टी की एक मिटिंग को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के द्वारा जय जवाहर-जय भीम कार्यक्रम चलाया गया है जो 7 अगस्त से 13 अगस्त तक चलेगा।

इस अभियान के तहत गांव दर गांव अल्पसंख्यक समुदाय एवं दलित समाज के बीच आपसी सामंजस्य स्थापित कराये जाने का प्रयास किया जा रहा है। कांग्रेस पार्टी ने इस कार्यक्रम को दलित-मुस्लिम जनसंपर्क सप्ताह का नाम दिया है। देश के संविधान के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम लगभग एक सप्ताह तक चलेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपक सैनी ने कहा कि वर्तमान सरकार मे तानाशाही की सभी हदें पार हो गई हैं। देश का लोकतंत्र खतरे में है। सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के वही सवाल संसद में फिर से गूंजने वाले हैं। कांग्रेस पार्टी को देश की न्यायपालिका के ऊपर पूर्ण विश्वास था। सूप्रीम कोर्ट के फैसले का सभी को स्वागत करना चाहिए। कांग्रेस पार्टी ने नफरत के बाजार में मौहब्बत की दुकान खोलने का काम किया है।

कांग्रेस के युवा प्रदेश महासचिव अशवनी शर्मा ने कहा कि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के द्वारा लिखे गए संविधान के साथ छेड़छाड़ की जा रही है। गलत के खिलाफ उठने वाली आवाज को ईडी सीबीआई के दुरुपयोग से दबाने का प्रयास किया जा रहा है। वर्तमान सरकार के द्वारा आम आदमी की अभिव्यक्ति पर सीधा आघात किया जा रहा है। सरकार क्यों नहीं बता देती कि अडानी के साथ उनका रिस्ता क्या है। जिला महासचिव योगेश भारद्वाज ने कहा कि दलित, मुस्लिम, ब्राह्मण गठजोड़ पुनः कारगर साबित होगा।केंद्र में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में सरकार बनेगी।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष वशी अहमद रिजवी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपक सैनी, युवा प्रदेश महासचिव अशवनी शर्मा (सींगरा),जिला महासचिव योगेश भारद्वाज, शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव प्रोफेसर निर्भय सिंह,अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नफीस अली, सहजाद मलिक, जिला सचिव संदीप शर्मा, महावीर सैनी, अनमोल वत्स, रमेश मराठा, नदीम अंशारी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय