Saturday, April 27, 2024

रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ देखने के लिए बेंगलुरु, चेन्नई की कई कंपनियों में छुट्टी का ऐलान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सुपरस्टार रजनीकांत कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचा रहे हैं। उनका हर किरदार दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देता है। उनके प्रशंसकों की संख्या बहुत बड़ी है, पूरी दुनिया में उनके लाखों प्रशंसक हैं। अब उनकी 10 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म ‘जेलर’ देखने के लिए बेंगलुरु, चेन्नई की कई कंपनियों में छुट्टी का ऐलान किया गया है।

रजनीकांत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जेलर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में रजनीकांत के साथ-साथ जैकी श्रॉफ, शिवा राजकुमार, सुनील, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, मिर्ना मेनन, योगी बाबू और विनायकन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेंगलुरु और चेन्नई के कुछ दफ्तरों में कर्मचारियों के लिए 10 अगस्त को छुट्टी घोषित की गई है, ताकि सभी लोग इसे देख सकें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस फिल्म की एडवांस बुकिंग पिछले कुछ दिनों से चल रही है और इसे हर तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। न्यूयॉर्क में रजनीकांत के प्रशंसक फिल्म की एडवांस बुकिंग पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म ने प्रदर्शन से पहले एडवांस बुकिंग से 10 करोड़ की कमाई कर ली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय