Saturday, May 11, 2024

मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश घायल, एक फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई जब पुलिस ने सोमवार को संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया हुआ था उसी दौरान एक बाइक सवार 2 लोगों को जब पुलिस ने चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने जब बदमाशों की घेराबंदी करते हुए जवाबी फायरिंग की तो उसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया जबकि घायल बदमाश का एक अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर जंगल के रास्ते फरार हो गया। पुलिस ने जहां घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया। पकड़े गए बदमाश से पुलिस ने एक तमंचा कारतूस और एक संदिग्ध मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

दरअसल सिखेड़ा थाना पुलिस ने गंग नहर पटरी पर सोमवार को संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया हुआ था उसी दौरान एक बाइक सवार दो लोगो को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया, जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जब आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की तो उसमें एक बदमाश नईम कुरैशी पुलिस की गोली लगने से जहां घायल हो गया तो वही घायल बदमाश का एक साथी चांद पुलिस को चकमा देकर जंगल के रास्ते फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने घंटों तक जंगल में कॉम्बिंग अभियान भी चलाया लेकिन कोई सफलता पुलिस के हाथ नहीं लगी ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीओ नई मंडी हेमंत कुमार ने बताया कि थाना सिखेड़ा पुलिस की बदमाश नईम कुरैशी पुत्र युसूफ उसके साथी से मुठभेड़ हुई। इसके खिलाफ दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं एवं मुख्य रूप से लूट का अपराधी है और थाना सिखेड़ा में भी 2018 में इसके खिलाफ लूट और हत्या का एक मुकदमा है। वही मंगलोर में भी इसके ऊपर एक हत्या का मुकदमा दर्ज है। यह काफी बड़ा अपराधी है जिले में इसने काफी सारी लूट की है इसके पास से बाइक बरामद, तमँचा बरामद हुआ है साथ ही एक मोबाइल बरामद हुआ है। इसका एक चाँद नाम का साथी फरार है जो बागपत का है एवं पुलिस कॉबिंग कर रही हैं जल्द ही उसको भी पकड़ लेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय