Sunday, September 8, 2024

शशि शेखर सिंह बने पीपीएस एसोसिएशन के अध्यक्ष, सीएम और डीजीपी से की मुलाकात

लखनऊ । उप्र के प्रान्तीय पुलिस सेवा संवर्ग (पीपीएस) नवगठित कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने बुधवार को मुख्यमंत्री से शिष्टाचार भेंट की है।

मुख्यमंत्री ने पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए अपेक्षा की  कि रिजल्ट ओरियेन्टेड पुलिसिंग में पीपीएस अधिकारी अपना सक्रिय योगदान देगें। उन्होंने पुलिस द्वारा किये गये कार्यों की सराहना करते हुए अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियानों को जारी रखने व जनसुनवाई को और संवेदनशील ढंग से सम्पादित करने के भी निर्देश पीपीएस अधिकारियों को दिये ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीपीएस एसोसिएशन ने वार्षिक बैठक में मुख्यमंत्री को आमंत्रित्त किया। मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि एसोसिएशन के सशक्तिकरण के लिए हर सम्भव प्रयास किये जायेगे।

इस अवसर पर पीपीएस के अध्यक्ष शशि शेखर सिंह, उपाध्यक्ष पूर्णेन्दु सिंह, महासचिव संजय कुमार, कोषाधिकारी विनय चन्द्रा, सचिव धर्मेश शाही सहित अन्य पीपीएस अधिकारी उपस्थित रहे।

आपको बता दे कि एसोसिएशन की दस सदस्यीय कार्यकारिणी का रविवार को सर्वसम्मति से गठन हुआ था , जिसमें उन्नाव के अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह को अध्यक्ष चुना गया। पूर्णेन्दु सिंह, हरेन्द्र यादव और नीति द्विवेदी को उपाध्यक्ष, जबकि संजय कुमार को महासचिव चुना गया। इसके अलावा धर्मेश शाही, अनिरुद्ध सिंह, मनीष सोनकर और इमरान को सचिव और विनय चंद्रा को कोषाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

डीजीपी ने भी शुभकामनाएं दी

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद नवगठित कार्यकारिणी पदाधिकारियों ने पुलिस महानिदेशक विजय कुमार से औपचारिक

भेंट की। डीजीपी ने पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी। उन्हे शीघ्र ही कैडर की समस्याओं के सम्बन्ध में प्रस्तुतिकरण के लिए कहा गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय