Sunday, May 19, 2024

शेट्टार की बीजेपी में वापसी, बोम्‍मई बोले-,’सही समय पर सही फैसला’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेंगलुरु, 25 जनवरी (आईएएनएस)। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने गुरुवार को कहा कि पूर्व सीएम जगदीश शेट्टार ने भाजपा में फिर से शामिल होकर सही समय पर सही निर्णय लिया है, जिसे उन्होंने पिछले साल विधानसभा चुनाव से पहले छोड़ दिया था।

उन्होंने कहा, “शेट्टार कांग्रेस के प्रति प्रेम के कारण उसमें शामिल नहीं हुए थे, बल्कि भगवा पार्टी से नाखुशी के कारण शामिल हुए थे। मैंने उन्हें जनसंघ के दिनों से करीब से देखा है और उनका डीएनए कांग्रेस से मेल नहीं खाता है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “भले ही वह कांग्रेस में थे लेकिन उनका दिल भाजपा में था। कांग्रेस में शामिल होने के बाद ही उन्हें कांग्रेस की मानसिकता समझ में आई। शेट्टार की भाजपा में वापसी से पार्टी और उन्हें दोनों को फायदा होगा।”

बोम्मई ने आगे कहा, “यह केवल शुरुआत है, क्योंकि कुछ और प्रमुख कांग्रेस नेताओं की ‘घर वापसी’ होगी”, उन्होंने दावा किया कि “कांग्रेस गुटों में विभाजित हो जाएगी।”

पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि “शेट्टर को कोई ब्लैकमेल नहीं कर सकता, लेकिन कर्नाटक इकाई के कांग्रेस प्रमुख डी.के. शिवकुंअर शुरू से ही ब्लैकमेल की राजनीति कर रहे हैं।”

बोम्मई ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा ‘राष्ट्र प्रथम’ के सिद्धांत में विश्वास करते हैं।

“देश का विकास उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है। भाजपा किसी जाति या समुदाय से संबंधित नहीं है। पीएम मोदी में नेतृत्व के गुण हैं और इसी कारण से शेट्टार पार्टी में लौट आए।”

उन्होंने कहा, “मैं उन उम्मीदवारों के लिए प्रचार करूंगा, जिन्हें आगामी लोकसभा चुनाव में लड़ने के लिए टिकट दिया जाएगा। हम सभी नरेंद्र मोदी के लिए लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय