Sunday, May 12, 2024

भाजपा ने दिल्ली और पंजाब में छठ पूजा की व्यवस्था को लेकर आप सरकार पर उठाए सवाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा ने दिल्ली और पंजाब में छठ पूजा की व्यवस्था को लेकर आम आदमी पार्टी की सरकारों के रवैये पर सवाल उठाते हुए भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश प्रताप सिंह, पूर्वांचल मोर्चा के अध्यक्ष नीरज तिवारी और प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि जब भी दिल्ली सरकार की विफलताएं पकड़ी जाती हैं तो सरकार अपने मंत्रियों को बुलाकर बार-बार प्रेस कॉन्फ्रेंस करवाकर मुद्दे को भटकाने की कोशिश करती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा नेताओं ने कहा कि गुरुवार को दिल्ली बीजेपी ने खुलासा किया कि भले ही दिल्ली सरकार 1,000 घाट बनाने का दावा कर रही है लेकिन वास्तव में गुरुवार तक केवल सौ घाट ही बने थे और शुक्रवार को भी लगभग 30 से 40 और घाटों पर ही सरकारी काम शुरू हो पाया है। भाजपा द्वारा पोल खोलने के बाद दिल्ली सरकार ने मंत्री आतिशी एवं सौरभ भारद्वाज को मैदान में उतार कर फिर से अपना झूठा बयान दोहराया कि दिल्ली सरकार 1,000 घाटों का निर्माण कर रही है और भाजपा शासित राज्यों के प्रति सवाल उठाए।

बीजेपी नेताओं ने कहा कि आतिशी और भारद्वाज के 1,000 घाटों के दावे फर्जी हैं, यह दिल्ली सरकार के राजस्व विभाग के रिकॉर्ड से साबित होता है। दिनेश प्रताप सिंह और नीरज तिवारी ने कहा कि पूर्वांचल छठ समितियों ने पहले कभी इस तरह का भ्रष्टाचार नहीं देखा है, जैसा इस साल व्याप्त है, जहां उन्हें विधायक कार्यालयों में जाने और पानी के टैंकर एवं लाइट लेने के लिए घाटों पर आप नेताओं के फोटो होर्डिंग लगाने के लिए मजबूर किया जा रहा है।

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने आम आदमी पार्टी के नेताओं से पूछा है कि वे बताएं कि उनकी पंजाब सरकार ने लुधियाना, जालंधर, अमृतसर आदि शहरों में क्या व्यवस्था की है, जहां लाखों पूर्वाचल प्रवासी रहते हैं और काम करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय