Saturday, May 18, 2024

हरियाणा में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल को गोली मारी, दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। हरियाणा के सोनीपत में निजी दुश्मनी के कारण तीन लोगों ने दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल को गोली मार दी। पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि क्राइम ब्रांच ने इस घटना के संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पानीपत से गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सोनीपत निवासी 39 वर्षीय सुशील और 50 वर्षीय शीलक राम उर्फ शिला पहलवान के रूप में हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्राइम ब्रांच के विशेष पुलिस आयुक्त रवींद्र सिंह यादव ने कहा कि बुधवार को अशोक नगर इलाके में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल परवीन पर गोली चलाने के संबंध में सोनीपत सिटी पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी।

घायल को अस्पताल पहुंचाया गया और उसकी पत्नी के बयान पर मामला दर्ज किया गया। हरियाणा पुलिस द्वारा अपराध में शामिल वाहन और अपराध में कथित आरोपी व्यक्तियों के संबंध में एक क्यूएसटी जारी किया गया था।

विशेष सीपी ने कहा, ”मामले की गंभीरता को भांपते हुए क्राइम ब्रांच की टीम को केस पर काम करने का जिम्मा सौंपा गया। संदिग्धों पर मैनुअल और तकनीकी निगरानी रखी गई।”

जांच के दौरान, तकनीकी निगरानी के आधार पर हरियाणा के पानीपत में समालखा के पास जाल बिछाया गया और दो संदिग्धों को पकड़ लिया गया। पूछताछ करने पर, दोनों ने खुलासा किया कि उनके एक करीबी सहयोगी, जिसका नाम राजेश नैन उर्फ राजू है, की पीड़ित के साथ व्यक्तिगत दुश्मनी थी।

विशेष सीपी ने आगे कहा, ”बुधवार को वे नैन और बिजेंद्र और बबला नाम के अन्य लोगों के साथ, पीड़ित को मारने के लिए उसके घर पहुंचे। जब पीड़ित ने अपने घर का गेट खोला तो नैन ने उस पर गोली चला दी और वे मौके से भाग गए। अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए वे समालखा क्षेत्र में छुपे हुए थे।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय