Wednesday, November 29, 2023

आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने चंद्रशेखर आजाद के साथ किया छह सभाओं को संबोधित

जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद के साथ लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आरएलपी के प्रत्याशी, नीमकाथाना विधानसभा क्षेत्र में आरएलपी के प्रत्याशी, पिलानी विधानसभा क्षेत्र में आरएलपी के प्रत्याशी तथा बगरू विधानसभा क्षेत्र में आरएलपी के प्रत्याशी व तिजारा तथा विराटनगर क्षेत्र में आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में जन सभाओं को संबोधित किया।

हनुमान बेनीवाल ने जन सभाओं को संबोधित करते हुए कई मुद्दो पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा पेपर लीक, राज्य में व्याप्त भ्रष्टाचार, बढ़ती महंगाई और बढ़ते अपराध से आम जन त्रस्त है। उन्होंने कहा आजाद समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी मिलकर राजस्थान के रण में लड़ाई लड़ रही है और हमें पूरा भरोसा है की जनता का आशीर्वाद 2023 के चुनाव में मिलेगा।बेनीवाल ने कहा राजस्थान की जनता भाजपा और कांग्रेस के शासन से त्रस्त है और वसुंधरा तथा गहलोत के गठजोड़ ने राजस्थान को अपराध की आग में धकेल दिया

- Advertisement -

वहीं आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने भी सभाओं को संबोधित करते हुए आरएलपी और एएसपी के उम्मीदवारों के समर्थन में मतदान की अपील की। उन्होंने कहा की आज राजस्थान में दलितों पर जिस तरह अत्याचार बढ़े और हृदय को झकझोर करने वाली राजस्थान में घटनाए हुए, वो चिंताजनक थी, लेकिन कांग्रेस और भाजपा दोनों ने जनता का शोषण किया इसलिए इस चुनाव में दोनो पार्टियों को सबक सिखाना है ।

इन स्थानों पर करेंगे सभाओं को संबोधित

- Advertisement -

आरएलपी सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल तथा आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद शनिवार को देवली उनियारा विधानसभा के दूनी, आसींद, मसूदा विधानसभा के विजयनगर,सहाड़ा विधानसभा के गंगापुर, कपासन विधानसभा के आली गांव में शनि महाराज के मंदिर के पास,मांडलगढ़ विधानसभा के बीगोद में रालोपा उम्मीदवारों के समर्थन में जन सभाओं को संबोधित करेंगे ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,280FollowersFollow
40,490SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय