Saturday, May 11, 2024

शामली में राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा ने किया नव-मतदाता दिवस सम्मेलन का आयोजन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। गुरूवार को भाजपा युवा मोर्चा द्वारा राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर पूरे देश में नव-मतदाता दिवस सम्मेलनों का आयोजन किया, जिसके अन्तर्गत शहर के विभिन्न स्कूल, कालेजों में अनेकों कार्यक्रम आयोजित किए गए और देश के प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनाया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कस्बा बनत स्थित सैंट आरसी कॉलेज ऑफ हायर एजुकेशन में आयोजित युवा मतदाता दिवस के अवसर पर सम्मेलन का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि चेयरमैन अरविन्द संगल बताया कि भारत निर्वाचन आयोग की स्थापना 25 जनवरी, 1950 को हुई थी। मतदाता दिवस का मुख्य उद्देश्य नागरिकों के बीच चुनावी जागरूकता पैदा करना है और उन्हें चुनावी प्रक्रिया में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करना है।

 

 

सभी छात्र/छात्राओं को आने वाले देश का भविष्य तय करना होता है और आपके ऊपर ही देश की प्रगति निर्भर होती है। इसलिए हम सभी को जात-पात से ऊपर उठकर एक अच्छे इंसान को चुनना चाहिए। नवमतदाता प्रमाणपत्र प्रदान किए गए। नव-मतदाता बनने वाले छात्र/छात्राओं को मोबाइल के द्वारा चुनाव आयोग में पंजीकरण व मतदाता पहचान पत्र बनवाना भी सिखाया गया।

 

 

इस अवसर पर प्रधानाचार्य सतेन्द्र कुमार, राशिद चौधरी, अखिल विश्वकर्मा, प्रेरणा मलिक, अक्षय कुमार, विनय कुमार, शर्मिष्ठा, राधिका तोमर, इकराम अली, अमित पंवार, अरविन्द बालियान आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय