Saturday, April 27, 2024

स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शिवसेना-क्रांति सेना के नेताओं ने डीएम कार्यालय पर चस्पा किया नोटिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिला अधिकारी कार्यालय पर आज सनातन धर्म विरोधी नेताओं के विरुद्ध नारे लगाते हुए शिवसेना-क्रांति सेना के पदाधिकारी व कार्यकर्ता पहुंचे और अभी हाल ही में स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा सनातन हिंदू धर्म के विरुद्ध दिए गए वक्तव्य का विरोध करते हुए जमकर नारेबाजी की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिवसेना के वरिष्ठ नेता शरद कपूर ने बताया कि शिवसेना-क्रांति सेना नेताओं द्वारा प्रकाश शौक पर स्वामी प्रसाद मौर्य की शव यात्रा निकाल पुत्र दहन का कार्यक्रम किया गया था और प्रशासन द्वारा इन नेताओं पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

उन मुकदमों के विरोध में उनकी निरस्तीकरण की मांग को लेकर व सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर मुकदमा दर्ज करने के लिए एक ज्ञापन जिला अधिकारी कार्यालय पर सौपने शिवसेना-क्रांतिसेना नेता जब कलेक्टरेट कंपाउंड में पहुंचे तो पूर्व सूचना देने के बावजूद भी कोई अधिकारी या प्रशासन का प्रतिनिधि ज्ञापन लेने के लिए वहां नहीं पहुंचा । इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने प्रशासनिक तंत्र और सनातन धर्म विरोधी नेताओं के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए डीएम कार्यालय के बाहर ही ज्ञापन चस्पा कर दिया और वापस आ गए।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय