Sunday, April 28, 2024

कांग्रेस में परिवार की चिंता : शिवराज सिंह चौहान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में परिवार की चिंता है।

विपक्षी दलों के गठबंधन ‘आईएनडीआईए’ में बढ़ती दूरियों को लेकर शिवराज ने कहा कि ‘इंडी’ गठबंधन बनने से पहले ही बिखर गया है। नीतीश कुमार ने भी कहा है कि कांग्रेस बाकी दलों की चिंता ही नहीं करती। इसके पहले भी अगर आप देखेंगे कांग्रेस ने कांग्रेस की चिंता की है और कांग्रेस में भी परिवारों की चिंता होती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि सोनिया गांधी बेटा और बेटी को ही स्थापित करने में जुटी हैं। इसी परंपरा को कमलनाथ निभा रहे हैं, वह अपने बेटे को स्थापित करने में जुटे हैं। उनके बेटे तो टिकट भी अनाउंस करते हैं। पहले छिंदवाड़ा की टिकट बेटा अनाउंस करेगा और बाद में फिर कांग्रेस अनाउंस करेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को लेकर मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि दिग्विजय अपने बेटे को स्थापित करने में जुटे हैं और पर्दे के पीछे ‘इंडी’ गठबंधन तो बिखर ही गया है। कांग्रेस भी बिखेर रही है और अब सफाई देनी पड़ रही है, हम साथ-साथ हैं।

चौहान ने कहा कि कांग्रेस के नेता तो जय-वीरू की जोड़ी बता रहे हैं। अब यह जोड़ी जय-वीरू की जोड़ी नहीं है। एक फिल्म आई थी ‘मेरे अपने‘, जिसमें श्याम और छेनू की जोड़ी थी। दोनों अपने-अपने मोहल्ले में कब्जे के लिए लड़ते थे। यह बिखरी हुई कांग्रेस कभी प्रदेश का भला नहीं कर सकती।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय