Thursday, May 9, 2024

हरियाणा के अहीरवाल क्षेत्र में भाजपा को झटका, कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व मंत्री जगदीश यादव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। हरियाणा में लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका लगा है। हरियाणा के अहीरवाल क्षेत्र के कद्दावर भाजपा नेता और पूर्व मंत्री जगदीश यादव बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में आयोजित एक कार्यक्रम में कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

इस कार्यक्रम में कांग्रेस पिछड़ा वर्ग के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन अजय सिंह यादव, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जगदीश यादव ने कांग्रेस का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश का हर वर्ग भाजपा-जजपा सरकार की नीतियों से तंग आ चुका है। लोग चुनाव का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह निश्चित है कि कांग्रेस इस बार हरियाणा में सरकार बनाएगी।

जगदीश यादव के साथ कई भाजपा नेता कांग्रेस में शामिल हुए। राज्य पार्टी प्रमुख चौधरी उदयभान ने नए नेताओं का स्वागत किया और उन्हें पूरा सम्मान देने का आश्वासन दिया।

उन्होंने कहा कि पूरे हरियाणा में चल रही कांग्रेस के समर्थन की लहर को देख कर विरोधी हैरान हैं। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जगदीश यादव के कांग्रेस में शामिल होने से अहीरवाल क्षेत्र में पार्टी और मजबूत होगी।

अब तक 30 से अधिक पूर्व विधायक और मंत्री दूसरी पार्टियां छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं, और कांग्रेस के आउटरीच कार्यक्रमों को हर जगह रिकॉर्ड तोड़ जनसमर्थन मिल रहा है। भाजपा-जजपा ने चुनाव से पहले ही हार स्वीकार कर ली है। ये सभी घटनाक्रम हरियाणा में कांग्रेस को भारी बहुमत मिलने की ओर इशारा कर रहे हैं।

पूर्व सीएम ने सभी नए और पुराने कांग्रेसियों से आह्वान किया कि वे अभी से जनसेवक बनकर जनता के बीच पहुंचें। लोगों की अपेक्षाओं को पूरा करना और उनकी आकांक्षाओं पर खरा उतरना हर कांग्रेसी का कर्तव्य है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय