Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में दुकानदार की मजदूरों से हुई कहासुनी , चार वाहन समेत 3 हिरासत में

मोरना। क्षेत्र के गांव रहकड़ा में जल जीवन मिशन के अंतर्गत किए जा रहे मरम्मत के कार्य के दौरान मजदूरों और बिल्डिंग मैटीरियल सप्लाई करने वाले दुकानदार के बीच हुई मामूली कहासुनी मारपीट में बदल गई। मारपीट के दौरान जमकर लाठी डंडे चले जिसमे दो मजदूरों सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोपा पर पहुंचा जहां से गंभीर हालत के चलते तीनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए चार वाहनों को कब्जे में लेकर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव रहकडा में पाइप लाइन बिछाने का कार्य सहित टूटी सड़क की मरम्मत कार्य जारी है। शुक्रवार को ट्रेक्टर चालक खुशनसीब ट्रैक्टर में कोरसेंट भरकर रहकड़ा गया था जहां लेबर सुपरवाइजर छोटू से मैटीरियल उतारने को लेकर उसकी कहासुनी हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि  खुशनसीब ने अपने साथियों को मौके पर बुला लिया और दोनों पक्षों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई जिसमें दोनों ओर से जमकर लाठी डंडे चलने लगे। जिसमें ठेकेदार छोटू, मजदूर आशु और बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर फरमान घायल हो गए। मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोपा पर पहुंचाया जहां से तीनों को गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने मौके से ट्रैक्टर ट्राली और तीन बाईको को कब्जे में लेकर तीन लोगों को हिरासत में लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय