Friday, April 26, 2024

कानपुर में दुकानदार की धारदार हथियार से हत्या, दो संदिग्धों की तलाश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। चकेरी थाना क्षेत्र में रोड के किनारे रजाई गद्दे की दुकान चलाने वाले अधेड़ का शव गुरुवार को खून से लथपथ पाया गया। उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। दो संदिग्धों की तलाश जारी है।

पुलिस उपायुक्त पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि मृतक का नाम मो.असलम है। उसकी उम्र लगभग 55 वर्ष है। मृतक की भतीजी से पूछताछ के दौरान यह जानकारी मिली कि जहां उसकी दुकान है वहां उसके साथ एक व्यक्ति का परिवार और एक नौकर रहता है। लेकिन वे दोनों मौके पर नहीं है। उसने बताया कि असलम के साथ दो और लोग वहां रात में सोते थे और साथ में ही खाते-पीते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ के दौरान बताया कि बुधवार रात में दोनों व्यक्ति साथ में ही थे। लेकिन किस समय वारदात हुई यह जानकारी नहीं हो पायी। सुबह जब पता चला तो उसके बाद से दोनों व्यक्ति गायब है। असलम की धारदार हथियार से वार करके हत्या की गई है। हत्या की वजह क्या है,इसका पता लगाया जा रहा है। घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम भी पहुंची है।

डीसीपी पूर्वी ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है। फरार दो संदिग्धों की तलाश जारी है। वारदात से संबंधित विभिन्न बिंदुओं पर जांच की रही है। अतिशीघ्र पूरे प्रकरण का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय