Monday, July 8, 2024

पश्चिम बंगाल के बांकुरा में वर्ल्डकप में भारत की हार से निराश लड़के ने कर लिया सुसाइड

बांकुडा। भारत की हार से निराश एक युवक ने सुसाइड कर लिया है। युवक की उम्र महज 23 साल थी। युवक की पहचान राहुल लोहार के रूप में हुई है और वह कट्टर क्रिकेट का प्रशंसक था। राहुल क्रिकेट विश्वकप में भारत की हार को स्वीकार नहीं कर पाया और डिप्रेशन की वजह से अपने घर में फांसी लगा ली। उसके परिवार का दावा है कि राहुल ने भारत के हारने की वजह से ही सुसाइड किया है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में 6 विकेट से हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया। ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड ने बेहतरीन शतक लगाया। उन्होंने 137 रन बनाए। उनकी वजह से ही ऑस्ट्रेलियाई टीम मैच जीतने में सफल रही। ऑस्ट्रेलिया ने कुल छठा वर्ल्ड कप खिताब जीता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

भारत के खिलाफ फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो सही साबित हुआ। शुरुआत में भारतीय टीम ने 10 ओवर में 80 रन बना लिए, लेकिन रोहित शर्मा के आउट होने के बाद भारतीय बल्लेबाजों पर दबाव आ गया और जिस वजह से वह बड़ी पारी नहीं खेल पाए। भारत के लिए रोहित ने 47 रन, विराट कोहली ने 54 रन और केएल राहुल ने 66 रनों की पारी खेली। इन प्लेयर्स की वजह से ही टीम इंडिया सम्मानजनक स्कोर बना पाई। ऑस्ट्रेलिया के लिए मार्नस लाबुशेन और ट्रेविस हेड ने अच्छी साझेदारी की और टीम को जीत दिला दी।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय