Saturday, May 18, 2024

श्रेयस तलपड़े की हालत स्थिर, जल्द होगी छुट्टी: पत्नी दीप्ति

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। फिल्म अभिनेता श्रेयस तलपड़े की कल देर रात एंजियोप्लास्टी की गई, उनकी हालत स्थिर है और उन्हें कुछ दिनों में अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। यह सूचना एक्टर की पत्नी दीप्ति ने शुक्रवार को साझा की।

उन्होंने पोस्ट में लिखा, ”मेरे पति के स्वास्थ्य के प्रति इतनी चिंता व्यक्त करने के लिए मैं आप सबकी आभारी हूं। मैं सभी को बताना चाहती हूं कि अब उनकी हालत स्थिर है और कुछ दिनों में उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

”इस दौरान मेडिकल टीम ने भी उनकी बहुत देखभाल की, जिसके लिए मैं उनका भी तहेदिल से शुक्रिया अदा करती हूं। सभी से विनती है कि इस समय आप हमारी प्राइवेसी का भी सम्मान करें। उनकी रिकवरी जारी है। इस बुरे समय में आपका साथ ही हम दोनों की ताकत है।”

47 वर्षीय तलपड़े, जो ‘इकबाल’, ‘गोलमाल’ फ्रेंचाइजी और ‘पोस्टर बॉयज़’ जैसी कई अन्य फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, को कल यानी 14 दिसंबर की शाम को दिल का दौरा पड़ा।

तलपड़े दिन भर बिल्कुल ठीक थे। शूटिंग के बाद वो सेट पर सभी के साथ मजाक कर रहे थे। कुछ ऐसे सीन भी शूट किये गए जिनमें थोड़ा एक्शन था। शूटिंग खत्म करने के बाद शाम को वह घर गए और अपनी पत्नी से कहा कि वह असहज महसूस कर रहे हैं।

वह उन्हें अंधेरी पश्चिम में शहर के बेलेव्यू अस्पताल ले गईं, लेकिन वह रास्ते में ही बेहोश हो गए। तकरीबन 10 बजे रात को उनकी एंजियोप्लास्टी की गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय