Monday, April 29, 2024

अपराधों को नियंत्रित करने के लिए होगी प्रभावी कार्रवाई – श्याम सिंह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर कोतवाली के नव आगंतुक कोतवाली प्रभारी ने शहर के संबंध नागरिकों व ग्राम प्रधानों की एक बैठक थाने में आयोजित कर पुलिस का सहयोग देने की अपील की है। इस दौरान सीओ सिटी श्याम सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष अरविंद सिंगल भी मौजूद रहे। कोतवाली प्रभारी ने चेताया कि अपराधियों को  किसी भी प्रकार का संरक्षण नहीं दिया जाएगा। छेड़छाड़ की घटनाओं पर प्रभावी कार्रवाई होगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें शुक्रवार को शहर कोतवाली प्रांगण में सीओ सिटी श्याम सिंह की अध्यक्षता में नगर पालिका सभासदो व ग्राम प्रधान की एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें कोतवाली प्रभारी समय सिंह अत्री ने कहा अपराधों पर नियंत्रण रखने के लिए नागरिकों का सहयोग जरूरी होता है।

हर जिम्मेवार नागरिक का कर्तव्य है, कि हर छोटी से छोटी घटनाओं को बढ़ावा न देकर पुलिस को सूचना दें। जिससे कि आपसी सौहार्द बनाकर घटना को टाला जा सके। उन्होंने कहा कि गांव के प्रधानों का दायित्व है कि युवाओं को अधिक से अधिक नशे से दूर रखें। छेड़छाड़ की घटनाओं पर प्रभावी अंकुश लगाए जाना जरूरी है। किसी भी छेड़छाड़ की बड़ी घटनाओं को तुल ना दिया जाए। तीन सवारी मोटरसाइकिल पर ना बिठाकर ट्रैफिक नियमों का पालन करना बहुत जरूरी है। जिससे दुर्घटनाएं होने से बच जाती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय