Sunday, April 28, 2024

सिलक्यारा टनल हादसा: मुख्यमंत्री धामी का निर्देश- केंद्रीय एजेंसियों को हर सहयोग दें

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। उत्तरकाशी के सिल्कायारा में हुए टनल हादसे की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पल-पल की अपडेट अधिकारियों से ले रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने सचिवालय में पहुंचकर शासन के उच्च अधिकारियों की बैठक लेते हुए जरूरी दिशा-निर्देश दिए है। मुख्यमंत्री धामी ने मुख्य सचिव डॉ एसएस संधू को बचाव कार्यों में जुटी केंद्रीय एजेंसियों को प्रदेश सरकार के स्तर से पूरा सहयोग देने के निर्देश दिए। साथ ही मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को कहा कि बेहतर समन्वय से ही इस विषम परिस्थिति से निपटा जा सकता है।

पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि कठिन परिस्थितियों के बावजूद जल्द से जल्द रेस्क्यू ऑपरेशन को पूरा किया जाएगा। इसके लिए हाईपावर ड्रिलिंग मशीन से कार्य किया जा रहा है। वायुसेना के माध्यम से हाईपावर ड्रिलिंग मशीन पहुंच चुकी है। अधिकारी समन्वय के साथ काम कर रहे हैं। यह मशीन पांच मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से ड्रिल कर रही है जिससे जल्द से जल्द फंसे सभी मजदूरों तक ड्रिल मशीन के माध्यम से पहुंचकर उनको निकाला जा सकेगा। उन्होंने बताया कि वहां लगातार मलबा आ रहा था जिसके कारण व्यवधान हो रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री ने बताया कि सभी अधिकारी समन्वय के साथ कार्य कर रहे हैं। सरकार की पूरी कोशिश है कि जल्द से जल्द टनल में फंसे सभी 40 मजदूरों को बाहर निकाल लिया जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय