Saturday, May 4, 2024

सिसोदिया की गिरफ्तारी: ‘सीबीआई के पास नौकरशाह का बयान, सबूत के तौर पर व्हाट्सएप चैट’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। सीबीआई के एक सूत्र ने दावा किया है कि जांच एजेंसी ने कुछ व्हाट्सएप चैट को फिर से हासिल किया है, जो संकेत देते हैं कि दिल्ली आबकारी नीति से संबंधित विवरण कुछ व्यवसायियों के साथ ‘अग्रिम रूप से’ साझा किए गए थे, जो नियम के खिलाफ थे। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा रविवार को एक दिन की पूछताछ के बाद आबकारी नीति घोटाले के सिलसिले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किए जाने के घंटों बाद ताजा विवरण सामने आया है।

सूत्र ने दावा किया कि चैट के अलावा एक नौकरशाह ने सिसोदिया के खिलाफ उनका बयान भी रिकॉर्ड किया था। सीबीआई ने यह भी आरोप लगाया कि सिसोदिया ने सबूत नष्ट कर दिए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्र ने दावा किया, “हमने चैट और नौकरशाह के बयान के बारे में पूछा.. लेकिन सिसोदिया टालमटोल कर रहे थे और किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।” ये कुछ और आधार थे जिनकी वजह से आम आदमी पार्टी के नेता को गिरफ्तार किया गया।

इस बीच, एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे सिसोदिया को मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया जाएगा।

दोपहर करीब 1 बजे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के डिप्टी कमिश्नर को मेडिकल टेस्ट के बाद राउज एवेन्यू कोर्ट कॉम्प्लेक्स ले जाया जाएगा।

सिसोदिया को सीबीआई ने आठ घंटे की लंबी पूछताछ के बाद रविवार को गिरफ्तार किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय