Saturday, April 27, 2024

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्मों के ना चलने की ली जिम्मेदारी, बोले: 100 फीसदी गलती मेरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की हालिया फिल्म ‘सेल्फी’ फ्लॉप हो गई है। लगातार कई फ्लॉप फिल्में देने वाले अक्षय कुमार ने कहा कि फिल्मों का बॉक्स-ऑफिस पर न चल पाना पूरी तरह से उनकी गलती है और किसी विशेष फिल्म को पसंद नहीं करने के लिए दर्शकों को दोष नहीं देना चाहिए।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेता ने कहा कि उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में इसी तरह की समस्या का सामना किया था, जब उनकी 16 फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर लगातार फ्लॉप हुई थीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अभिनेता ने कहा, “ऐसा मेरे साथ पहली बार नहीं हो रहा है। मेरे करियर में मैंने एक समय में लगातार 16 बार फ्लॉप फिल्में दी हैं। एक समय था जब मेरी लगातार आठ फिल्में थीं, जो नहीं चलीं। अब, मेरे पास लगातार तीन-चार फिल्में हैं जो नहीं चलीं। फिल्म का न चलना अपनी ही गलती के कारण होता है। दर्शक बदल गए हैं, आपको बदलने की जरूरत है।”

अक्षय ने कहा कि यह बहुत अच्छा अलार्म है, आपकी फिल्म नहीं चल रही तो गलती आपकी है। आपके बदलने का समय है। उन्होंने कहा, “मैं कोशिश कर रहा हूं और वही कर सकता हूं। उन्होंने यह भी कहा कि वह सभी को बताना चाहते हैं कि जब फिल्में नहीं चलती हैं तो दर्शकों को दोष नहीं देना चाहिए। फिल्म का न चलना 100 फीसदी मेरी गलती है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय