Sunday, September 29, 2024

सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर बहन ने एक वीडियो के जरिये खास अंदाज में विश किया

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर फैंस और अन्य कलाकार सोशल मीडिया के जरिए उनकी यादें शेयर कर रहे हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर कर उन्हें खास अंदाज में विश किया है।

सुशांत की बहन श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हमेशा सुशांत की यादें शेयर करती रहती हूं। कुछ दिन पहले उन्होंने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में एक पोस्ट शेयर किया था। इसके बाद आज उन्होंने अपने भाई के जन्मदिन के मौके पर एक खास पोस्ट शेयर किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्वेता ने सुशांत का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मेरे गोल्डन भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं। बेशक मुझे तुमसे प्यार है। मुझे आशा है कि आप लाखों लोगों के दिलों में हैं और आप उन्हें कुछ करने और बेहतर बनने के लिए प्रेरित करते हैं। आपकी विरासत जारी रहे। जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ। मैं तुम्हें हमेशा प्यार करती हूं, आप सदैव चमकते रहें और हमारा मार्गदर्शन करते रहें।”

श्वेता सिंह कीर्ति की पोस्ट पर सुशांत के फैंस के साथ-साथ कुछ एक्टर्स ने भी रिएक्शन दिया है। हर कोई सुशांत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा है।

सुशांत का जन्म 21 जनवरी, 1986 को बिहार में हुआ। उन्होंने सीरियल किस देश में है मेरा दिल से एक्टिंग डेब्यू किया था, लेकिन वह सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से पॉपुलर हुए। इसके बाद सुशांत ने बॉलीवुड में डेब्यू किया और उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दीं। 14 जून, 2020 को उन्होंने मुंबई स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। भले ही आज सुशांत हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें हमेशा याद रहेंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय