Friday, April 26, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में प्लाट का रास्ता बंद करने को लेकर हुए विवाद में महिला समेत छह गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। रामराज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हुसैनपुर में प्लाट का रास्ता बंद करने को लेकर हुए विवाद में दो महिला सहित कई लोग घायल हो गए। घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस संबंध में एक महिला सहित पांच लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नरेंद्र पुत्र गंगाराम ने रामराज थाने पर दर्ज कराए गए मुकदमें में बताया कि गांव के ही सतवीर व हरेंद्र प्रार्थी से रंजिश रखते हैं, जिसके चलते कऱीब एक माह पूर्व इन लोगों ने प्रार्थी के प्लॉट का रास्ता ईंटे लगाकर बंद कर दिया था। पीडि़त ने उच्चाधिकारी के यहां शिकायत कर दी, जिसके बाद डीएम ने बंद किए गए दरवाज़े को खोलने के आदेश दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडि़त ने बताया कि इसी रंजिश को लेकर उक्त सतवीर सिंह हरेंद्र, सुरेंद्र, सुलेख पत्नी सतवीर, अजब सिंह आदि ने प्रार्थी के घर में घुसकर धारदार हथियारों से रूपन, शालू, लखमीरी, निरंकार आदि को पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि रूमन व शालू गर्भवती है, जिसके पेट में लाते मारी गई, जिससे उनकी हालत बिगड़ गई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है

[ फोटो प्रतीकात्मक ]

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय