Sunday, September 29, 2024

इटावा में स्लीपर बस में लगी आग,एक मरा,11 घायल

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के चौबिया इलाके में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर माइलस्टोन 118 के पास गोरखपुर से दिल्ली जा रही एक स्लीपर बस मे डिवाइडर से टकराने से भीषण आग लग गई।

आग लगने से बस में सवार एक यात्री की झुलसने से मौत हो गई जबकि 11 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कर दिया गया है। हादसे की जानकारी होते ही यूपीडा के अधिकारी एवं पुलिस अधिकारियों ने दमकल विभाग की गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने शनिवार को बताया कि इटावा जिले के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के चैनल नंबर 118 पर रात करीब डेढ़ बजे यह हादसा उस समय हुआ गोरखपुर से 42 सवारियां भरकर दिल्ली जा रही स्लीपर बस डिवाइडर से टकरा गयी और उसमें आग लग गई। आग की लपटे देखकर चालक ने बस को एक्सप्रेस वे के किनारे खड़ा करने का प्रयास किया। आग देख बस में चीक पुकार मच गई। सवारियों ने कूद कर खुद को सुरक्षित किया। सूचना पर पुलिस अधिकारियों ने सभी को अस्पताल भिजवाया। हादसे में गोरखपुर निवासी 40 वर्षीय नासिर खान की जान चली गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय