Saturday, May 11, 2024

आन्ध्रप्रदेश से नोएडा में गांजा की तस्करी, 42 लाख की गांजा बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नारकोटिक्स विभाग की टीम ने फेस-2 पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए नोएडा में एक अंतरराष्ट्रीय गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 345 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। बरामद गांजे की अंतरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत 42 लाख आंकी जा रही है।

डीसीपी सेंट्रल अनिल कुमार यादव ने बताया कि नारकोटिक्स टीम तथा थाना फेस-टू सेंट्रल नोएडा पुलिस द्वारा बीट पुलिसिंग एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए आज जेपी अंडरपास पर चैकिंग के दौरान दो कार तेज गति से हाईवे की तरफ से आ रही थी। जिन्हें पास आने पर रोकने का संकेत दिया। रूकने का संकेत मिलने पर आगे चल रहे कार का चालक बैरियर के नजदीक आकर रूका और दोनों कारों के चालक कार से उतरकर भागने का प्रयास करने लगे। जिनमें से कार शेवरलेट ओपट्रा के चालक इंद्रजीत सेनापति उर्फ कालिया को मौके पर पकड़ लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीछे आ रही कार स्वीफ्ट डिजायर का चालक मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि दोनांे गाडियों से कुल 2 कुन्तल 45 किलो गांजा बरामद हुआ। पकडे गये अभियुक्त की निशांदेही पर एक कुन्तल गांजा फरार अभियुक्त परितोष सरकार पुत्र प्रफुल्ल सरकार निवासी ग्राम गंगारामपुर थाना गंगारामपुर जिला मालदा पश्चिम बंगाल हाल पता रामे त्यागी का मकान ग्राम गेझा थाना फेस 2 से तथा दूसरे किराये के मकान ग्राम हाजीपुर थाना सेक्टर-39 से बरामद हुआ।

उन्होंने बताया कि अभियुक्त इन्द्रजीत ने पूछताछ पर बताया कि वह अपने साथी परितोष सरकार के साथ मिलकर आन्ध्रप्रदेश से गांजा कारों में भरकर लाते है तथा नोएडा एवं दिल्ली आदि एनसीआर क्षेत्र में इन्हीं कारों के माध्यम से बिक्री करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय