Wednesday, May 8, 2024

बाराबंकी में बेटे ने मां के प्रेमी को कुल्हाड़ी से काट डाला,आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बाराबंकी। सुबेहा थाना क्षेत्र के हवेली वार्ड में शुक्रवार देर रात को एक युवक ने अपनी मां के प्रेमी को कुल्हाड़ी से काट डाला। प्रेमी मोहल्ले का ही रहने वाला था। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

सुबेहा के हवेली वार्ड निवासी अशफाक का देर रात को अपनी मां से किसी बात को लेकर झगड़ा कर रहा था। इसी दौरान अशफाक की मां ने कस्बे के ही निवासी औसाफ हुसैन (53) को फोन करके बुला लिया। पड़ोसी युवक अशफाक को समझाने लगा। बातचीत हो ही रही थी, तभी अचानक अशफाक नाराज हो गया और उसने औसाफ पर घर में रखी कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। मां बचाव में आई, मगर तब तक वह ताबड़तोड़ कई वार कर चुका था। लहूलुहान अधेड़ को उसने घर से बाहर लाकर कुछ दूर स्थित एक चौराहे के बगल में छोड़ दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उधर से गुजर रहे लोगों ने जब घायल अधेड़ को देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ को गंभीर हालत में सीएचसी हैदरगढ़ भिजवाया, जहां चिकित्सक ने औसाफ को मृत घोषित कर दिया। हत्या की वारदात के बाद सुबेहा कस्बे का माहौल थोड़ा गर्म हो गया, जिसे लेकर पुलिस ने निगरानी बढ़ा दी है। देर रात तक शव सीएचसी पर रखा था और पुलिस मृतक के भाई आफाक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अशफाक को हिरासत में ले लिया है।

इंस्पेक्टर संजीत सोनकर ने बताया कि डॉक्टरों के मुताबिक, अधेड़ पर कुल्हाड़ी के तीन गंभीर प्रहार हुए, जिससे उसकी मौत हुई है। प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि औसाफ का आरोपी की मां से प्रेम प्रसंग चलता था। इसी बात से नाराज होकर उसने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस छानबीन कर रही है, जल्द ही खुलासा करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय