Monday, May 20, 2024

कानपुर में पत्नी के जाने से परेशान युवक ने थाने के सामने लगाई आग,पुलिस ने आग पर काबू पाकर उर्सला में कराया भर्ती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। स्वरूपनगर थाने के सामने शनिवार सुबह अचानक एक युवक ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद को आग लगा ली। यह देखते ही मौके पर मौजूद पुलिस ने आग बुझाकर तत्काल उसे उपचार के लिए उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि उसकी पत्नी कहीं चली गई है, जिससे वह परेशान है। वह नशे में था और उसके पास से शराब भी बरामद हुई है।

अपर पुलिस उपायुक्त सेन्ट्रल प्रमोद कुमार ने बताया कि बादशाही नाका थाना क्षेत्र के हालसी रोड निवासी सुमित दुबे पुत्र शिव कुमार की पत्नी कुछ दिन पहले घर से चली गई। जिससे वह परेशान था और इस दौरान वह शराब का सेवन अधिक करने लगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार की सुबह कहीं से घूमते हुए स्वरूप नगर थाने के पास नशे के हालत पहुंचा। जहां वह कुछ देर इधर-उधर घूमता रहा और अचानक वह कोई ज्वलनशील पदार्थ अपने शरीर पर डालकर आग लगा ली। घटना की जानकारी होते ही थाने पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने कम्बल के सहयोग से आग बुझाई और तत्काल उपचार के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया और परिवार को खबर दी। हालांकि प्राथमिक उपचार के बाद उसे तत्काल उर्सला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने उसके जेब से एक क्वाटर शराब भी बरामद किया है। इस संबंध में जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय