Saturday, May 18, 2024

शादीशुदा मुस्लिम गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए बेटे ने करवाई थी मां की हत्या, दो दोस्तों के साथ बेटा गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक बेटे ने शादीशुदा मुस्लिम गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए अपनी मां की हत्या करवा दी।

मेरठ के किठौर इलाके रहने वाली राजबाला स्कूल में टीचर थीं। 10 अप्रैल 2023 की सुबह राजबाला दूध लेकर घर लौट रही थीं। इसी दौरान पीछे से आए 2 लड़के घर के अंदर घुस आए और सिर पर हमला कर दिया। मरा समझकर दोनों फरार हो गए। गंभीर अवस्था में राजबाला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान 25 अप्रैल को राजबाला की मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामले की तहकीकात के लिए पुलिस ने राजबाला के घर पहुंचकर पूछताछ की। किठौर पुलिस सहित सर्विलांस टीम, एसओजी की टीम हमलावर की तलाश में थी। एसपी क्राइम के गाइडेंस में इसमें तीन टीमें लगाई गई थीं। शक के आधार पर पुलिस ने बेटे से भी पूछताछ की।

 

बेटे संचित के मोबाइल की CDR में 2 अनजान नंबरों पर लगातार बात हुई थी। जांच में जुटी टीमों ने जब इन दोनों नंबरों की ट्रेसिंग की, तो हमले के दिन ये दोनों शख्स की लोकेशन घर के पास मिली। जब संचित के सामने ये साक्ष्य रखे गए, तो वो सच छिपा नहीं सका।

 

उसने किठौर के राशिद और मोहल्ले खटीकोंवाला में रहने वाले आमिर के नाम उगल दिए। यही वो दो सुपारी किलर थे, जिन्हें मां राजबाला को मारने के लिए घर भेजा गया था। शादीशुदा मुस्लिम गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए बेटे ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया। बेटे ने दोस्तों को 2.40 लाख में सुपारी देकर मां की हत्या करा दी। पुलिस ने सुपारी लेने वाले दो दोस्त और बेटे को संचित को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय