Saturday, May 18, 2024

सोनाली बेंद्रे ने अपने परिवार के साथ हरिद्वार में की गंगा आरती, केबल कार की सवारी का लिया आनंद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। नई साल की शुरुआत के लिए अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अपने पति गोल्डी बहल और बेटे रणवीर के साथ हरिद्वार पहुंची। अभिनेत्री ने फैंस के साथ हरिद्वार से अपने अद्भुत” दिन की झलक शेयर की।

‘दिलजले’ अभिनेत्री एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 4.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर फोटो-शेयरिंग एप्लिकेशन पर अपने प्रशंसकों के साथ अपने दैनिक जीवन के अपडेट शेयर करती रहती हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अभिनेत्री ने कई तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें हम उन्हें अपने परिवार के साथ केबल कार और रिक्शा की सवारी का आनंद लेते हुए देख सकते हैं। स्पष्ट तस्वीरें दिखाती हैं कि सोनाली दिल खोलकर हंस रही है और वह हरिद्वार में अपने दिन का आनंद ले रही है।

उन्होंने हरे रंग का सलवार सूट पहना हुआ है और इसे बैंगनी रंग की जैकेट के साथ पेयर किया है। परिवार हरिद्वार में गंगा आरती में हिस्सा लेता नजर आ रहा है।

पोस्ट को कैप्शन दिया, “सबसे अद्भुत गंगाजी आरती के साथ हरिद्वार में ई-रिक्शा और केबल कार की सवारी अद्भुत रही, हमें इतनी आसानी से अंदर और बाहर ले जाने के लिए पीलीभीत हाउस हरिद्वार को धन्यवाद।”

सोनाली की पहली मुलाकात फिल्म निर्माता गोल्डी से उनकी फिल्म ‘नाराज’ के सेट पर हुई थी। उन्होंने नवंबर 2002 में मुंबई में शादी कर ली। अभिनेत्री को पिछली बार ‘द ब्रोकन न्यूज’ सीरीज में देखा गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय