Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में शिवमंदिर में नशेड़ी युवकों ने फेंके शराब के पाउच, पुजारी की पत्नी से की गाली गलौच

खतौली। बड़े डाकघर के नज़दीक स्थित शिव मंदिर की पेडियों पर नशेड़ी युवकों द्वारा शराब का पाउच फेंके जाने से आस पास मौजूद लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। पुलिस के आने से पहले नशेड़ी युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी युवकों को गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर लोगों का गुस्सा शांत किया।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम हिटलर देव शिव मंदिर के पुजारी की पत्नी मंदिर में सफाई कर रही थी। इस दौरान मंदिर के सामने खड़े नशे में धुत दो युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे। बताया गया कि मंदिर के सामने खड़े होकर झगड़ा करने को टोकते ही नशेड़ी युवकों ने पुजारी की पत्नी के साथ  गाली-गलौज शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान एक नशेड़ी ने शराब का पाउच मंदिर पर फेंक दिया। इससे आक्रोशित पुजारी की पत्नी नशेडिय़ों से भिड़ गई। मौके पर तमाशबीनों की भीड़ लग गई। इस बीच किसी दुकानदार ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही नशेड़ी युवक भाग गए। मंदिर पर शराब का पाउच फेंके जाने का पता चलते ही विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता मंदिर पर एकत्रित हो गए। विहिप कार्यकर्ताओं ने नशेडिय़ों की हरकत पर रोष प्रकट करके आरोपियों की धरपकड़ की मांग पुलिस से की। पुलिस द्वारा शीघ्र नशेडिय़ों को गिरफ्तार करने का आश्वासन देने पर विहिप कार्यकर्ता शांत हुए। [फोटो – प्रतीकात्मक]

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय