Friday, September 20, 2024

खतौली में छात्रों के दो गुटों ने रेलवे रोड़ पर जमकर मचाया तांडव, व्यापारी ने की पुलिस पिकेट लगाने की मांग

खतौली। रेलवे रोड़ पर छात्र गुटों की अराजकता कम होने के बजाए दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। शुक्रवार को छात्रों के दो गुटों ने रेलवे रोड़ पर जमकर अराजकता का तांडव मचाया।

एक तरफ एसएसपी अभिषेक सिंह कोतवाली का निरीक्षण किए जाने के दौरान अपने अधीनस्थ पुलिसकर्मियों को सामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर अंकुश लगाने की नसीहत कर रहे थे, वहीं दूसरी ओर छात्र गुट आपसी टशन के चलते रेलवे रोड़ पर आपस में गुत्थम गुत्था हो रहे थे। छात्र गुटों के हुडदंग से आजिज़ आए रेलवे रोड़ पर निवास करने वाले परिवारों और व्यापारियों ने हुडदंगी छात्रों की नाक में नकेल डाले जाने की मांग आला पुलिस अधिकारियों से की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार रेलवे रोड़ स्थित एक इंटर कॉलेज में पढऩे आने वाले छात्र आपसी टशन के चलते आए दिन आपस में भिड़ते रहते हैं। रेलवे रोड़ पर छात्र गुटों के बीच लाठी डंडों बेल्टों से आपस में मारपीट होना आम बात हो गई है। छात्र गुटों के बीच कई बार आपस में तमंचे बाज़ी भी हो चुकी है।

आरोप है कि सूचना देने पर कोतवाली पुलिस दूर से ही सायरन बजाती हुई रेलवे रोड़ पर आती है। जिसके चलते आपस में भिडऩे वाले छात्र चौकन्ने होकर पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही फरार हो जाते हैं। इसके बाद कोतवाली पुलिस छात्रों को पकडऩे के लिए इनके पीछे भागने का स्वांग रचकर वापस थाने लौट जाती है। चर्चा है कि कॉलेज में पढऩे आने वाली छात्राओं को टशन दिखाने के चक्कर में शुक्रवार को छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई।

छात्रों के बीच मारपीट होने का सीसीटीवी फुटेज वाला विडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। चर्चा है कि शुक्रवार को सूचना देने के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने तीन हुडदंगी छात्रों को हिरासत में लिया है। चर्चा है कि पुलिस हिरासत में लिए छात्रों का भविष्य खऱाब होने का हवाला देकर इनके विरुद्ध कोई कानूनी कार्यवाही तो करने से रही। छात्र गुटों के हुडदंग से परेशान रेलवे रोड़ पर निवास करने वाले परिवारों और व्यापारियों ने शिव मूर्ति के पास पुलिसकर्मियों की नियमित तैनाती किए जाने की मांग आला अधिकारियों से की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय