Wednesday, July 3, 2024

सोनम कपूर ने कंगना की अंग्रेजी का उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

बॉलीवुड की ‘कन्ट्रोवर्सी क्वीन’ कंगना रनौत हमेशा चर्चा में रहती हैं। वह हर घटना पर कमेंट करती हैं। अक्सर वे अपनी टिप्पणियों को लेकर विवादों में भी फंस जाती है। अब कंगना ने ‘कॉफ़ी विद करण’ शो का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें सोनम कपूर कंगना की अंग्रेजी का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं।

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए ‘कॉफी विद करण’ के तीसरे सीजन के इस पुराने वीडियो में दीपिका पादुकोण सोनम कपूर के साथ नजर आ रही हैं। इस बार रैपिड फायर राउंड खेलते हुए करण जौहर ने सोनम से पूछा, ‘अगर आपके पास मशहूर हस्तियों से धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलने की शक्ति होती तो आप उस शक्ति का उपयोग किसके लिए करतीं।’ इस सवाल का जवाब देने से पहले सोनम कहती हैं, ‘क्या मैं इसका जवाब पक्के तौर पर दे सकती हूं।’ इस पर करण कहते हैं, ‘हां।’ फिर सोनम, कंगना के फैशन सेंस की तारीफ करती और उनकी अंग्रेजी का मजाक उड़ाती नजर आती हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पुराने वीडियो पर कंगना ने कहा कि इतने सालों तक इस फिल्म माफिया से लड़ने के बाद मुझे क्या मिला? इसलिए अब किसी भी बाहरी व्यक्ति को अंग्रेजी न जानने के लिए नहीं चिढ़ाया जाएगा। वैसे भी शो अब हमेशा के लिए बंद हो गया है। अगली स्टोरी में कंगना ने लिखा कि अंत में मैंने उसे जो जवाब दिया, उसे देखो। 24 साल की होने और खुले तौर पर मुझे धमकाने, अपमान करने और मज़ाक उड़ाने के बावजूद, जिस तरह से मैंने शांत, आसान, विनम्र तरीके से जवाब दिया, वह तथाकथित सुशिक्षित और अंग्रेजी बोलने वाली आंटियों के एक समूह को कभी पसंद नहीं आएगा।

वहीं, कंगना के काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘तेजस’ में भी नजर आएंगी, जो 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय