Tuesday, June 25, 2024

मेरठ में बैंक अधिकारी के मकान में चोरी की घटना का खुलासा, तीन गिरफ्तार

मेरठ। मेरठ के थाना गंगानगर क्षेत्र में बैंक अधिकारी के घर चोरी की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया दिया है। इस मामले में गंगानगर पुलिस व एसओजी की संयुक्त कार्यवाही में तीन लोग गिरफ्तार किए हैं। थाना गंगानगर क्षेत्र में दिनांक 7 जनवरी को रात्रि में बैंक अधिकारी के मकान में नकब लगाकर नकदी व जेवरात आदि की चोरी की गई थी। पुलिस ने तीन अभियुक्त गिरफ्तार कर चोरी गये माल की बरामदगी कर ली है।
रात्रि में थाना क्षेत्र में बैंक अधिकारी के मकान में नकबजनी की घटना में अज्ञात चोरो द्वारा घटित नकबजनी की घटना के सफल अनावरण के लिए एसएसपी ने एसपी ग्रामीण को निर्देश दिए थे। थाना पुलिस व एसओजी की टीम के संयुक्त प्रयासों के बाद सीएनजी पम्प के पास चाय के खोखे के निकट से मुकदमा उपरोक्त की घटना में संलिप्त तीन अभियुक्तों को अवैध तमंचा सहित गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम शंकर पुत्र प्रमोद कुमार नि0 मौ0 तहसील थाना मवाना जनपद मेरठ करीब उम्र 20 वर्ष, सावन पुत्र शिव कुमार नि0 म0न0 1947 मौहल्ला तिहाई थाना मवाना जनपद मेरठ उम्र करीब 25 वर्ष और अर्जुन पुत्र महेन्द्र नि0 मौ0 हीरालाल थाना मवाना जनपद मेरठ उम्र करीब 20 वर्ष हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय