Monday, May 20, 2024

शामली में युवक की गोलियों से भूनकर कर हत्या, कोर्ट की तारीख के बाद वापस घर लौट रहा था युवक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

शामली। जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र के गांव मंटी हसनपुर में एक युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक युवक मुजफ्फरनगर कोर्ट में मुकदमे की सुनवाई कर वापस लौट रहा था। मृतक व्यक्ति के सीने में और सिर पर गोली मारकर हत्यारों ने मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। जबकि मृतक व्यक्ति पर भी अपने भाई और पिता के साथ मिलकर हत्या का मुकदमा चल रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शामली जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र के मंटी हसनपुर में उसे समय हंगामा मच गया, जब गांव के ही प्रशांत नाम के व्यक्ति की अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी। मृतक युवक प्रशांत मुजफ्फरनगर कोर्ट से अपने मुकदमे में सुनवाई कर तारीख से लौट रहा था।

ग्रामीणों की माने तो मृतक प्रशांत और उसके पिता लोकेश व उसके भाई पर 2 वर्ष पहले हत्या का आरोप था जिस मुकदमे में आज कोर्ट की तारीख थी। और उसी के बाद देर शाम करीब 7:00 बजे वह गांव के पास पहुंचा था।जहां पहले से ही घात लगाए बैठे अज्ञात बदमाशों ने तबा तोड़ गोली चलाकर उसको मौत के घाट उतार दिया। वही हत्या के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची,और  हंगामा कर रहे म्रतक के परिजनो को काफी देर बाद शांत करा कर आरोपियों के खिलाफ सख्त स सख्त कानूनी कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसएसपी शामली अभिषेक का कहना है कि थाना भवन थाना क्षेत्र के गांव मंटी हसनपुर के पास एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक के सिर और सीने में गोली मारकर हत्या की है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पीड़ितों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय