Thursday, May 9, 2024

“माफ करना आपका इंतजार नहीं कर सकती…” नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी को हुआ कैंसर, जेल में बंद पति के लिए लिखा भावुक पोस्ट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोहाली। पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ब्रैस्ट कैंसर से ग्रस्त हो गई हैं। वह इस बीमारी की स्टेज-2 में हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी।

रोड रेज मामले में सजा काट रहे पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ने अपनी बीमारी की बात करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू एक ऐसे अपराध के लिए जेल में बंद हैं, जो उन्होंने किया ही नहीं। इस मामले में शामिल सभी लोगों को माफ कर दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने सिद्धू के लिए लिखा, हर दिन बाहर आपका इंतजार करना बेहद कष्टदायक है। हमेशा की तरह आपके दर्द को दूर करने की कोशिश में हूं। मैं बार-बार आपको न्याय से वंचित होते देखकर आपका इंतजार कर रही हूं। सच में बहुत ताकत होती है लेकिन यह बार-बार आपका इम्तिहान लेता है। कलयुग।

नवजोत कौर ने भावुक होते हुए आगे लिखा, माफ करना आपका इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि यह स्टेज-2 कैंसर है।इसके लिए किसी को दोष नहीं दिया जा सकता है, क्योंकि यह भगवान की मर्जी है।

बता दें कि नवजोत कौर का इलाज डेराबस्सी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है जहां उन्होंने हाल ही में बुधवार को एक सर्जरी भी कराई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय