Friday, April 26, 2024

मुस्लिम वोटों के लिए किसी भी हद तक गिर सकती है सपा, योगी के मंत्री नंद गोपाल नंदी का बड़ा हमला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। रामनवमी के मौके पर राम मंदिर को लेकर सपा सांसद रामगोपाल यादव के बयान के बाद यूपी की सियासत गर्मा गयी है। उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने करारा हमला बोलते हुए कहा कि मुस्लिम वोटों के लालच में सपा किसी भी हद तक गिर सकती है।

उन्होंने कहा कि रामगोपाल यादव प्रोफेसर होकर इस प्रकार की नफरती और विभाजनकारी भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। इस तरह के बयान उनकी डिग्री पर सवालिया निशान खड़े करते हैं। इसी विकृत सोच ने सैकड़ों निर्दोष रामभक्तों पर गोलियां चलवाने का महापाप किया था। सनातन आस्था के प्राण पुरुष प्रभु श्रीराम के बारे में ऐसे ओछे बयान इस बात का स्पष्ट प्रमाण है कि समाजवादी पार्टी मुस्लिम वोटों के लालच में किसी भी हद तक गिर सकती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि वोट बैंक को पोषित करने के लिए हिंदू आस्था और श्रद्धा को पाखंड कहना समाजवादी पार्टी की निकृष्टता और पतन की पराकाष्ठा है। जनता इस चुनाव में हिंदू विरोधी आसुरी शक्तियों को जमींदोज कर देगी। रामद्रोही समाजवादी पार्टी का नामोनिशान भी नहीं मिलेगा। उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर सपा का सूपड़ा साफ होना तय है।

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बाद पहली रामनवमी पर सपा सांसद रामगोपाल यादव का एक बयान इन दिनों चर्चा के केंद्र में है। भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा था कि रामनवमी हमेशा बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाई जाती रही है। रामनवमी को कुछ लोगों ने पेटेंट करा लिया है। जिसके बाद भाजपा उन पर हमलावर है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय