Saturday, May 11, 2024

मुजफ्फरनगर नगरपालिका से सपा प्रत्याशी लवली शर्मा के मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन सोमवार को होगा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद के चुनाव में अध्यक्ष पद पर सपा गठबंधन प्रत्याशी श्रीमती लवली शर्मा के चुनाव कार्यालय का उदघाटन सोमवार को प्रात:10 बजे महावीर चौक कार्यालय पर होगा। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर समाजवादी पार्टी कार्यालय पर वरिष्ठ नेताओ की एक बैठक संपन्न हुई।

समाजवादी पार्टी, रालोद व आजाद समाज पार्टी के सभी नेताओ, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओ व सभी सम्मानित मतदाताओं से सपा जिलाध्यक्ष जिया चौधरी ने अनुरोध किया कि कल भारी तादाद मे पहुंचकर गठबंधन प्रत्याशी लवली शर्मा को आशीर्वाद दें। इस अवसर पर वरिष्ठ सपा नेता सुमित खेड़ा ने कहा कि समाजवादी पार्टी ऐतिहासिक जीत रचने जा रही है और लवली शर्मा रिकॉर्डतोड़ वोटों से जीतेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सपा नेता सुमित खेड़ा ने कहा कि इस बार मुजफ्फरनगर की नगरपालिका सीट पर समाजवादी पार्टी का झंडा लहराएगा। लवली शर्मा को सर्वसमाज की वोट मिल रही है तथा उनके ब्राह्मण समाज में खुशी की लहर है। इस बार साफ दिखाई दे रहा है कि भारतीय जनता पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ेगा। चेयरमैन प्रत्याशी के पति राकेश शर्मा और सपा नेता सुमित खेड़ा और पूरी समाजवादी पार्टी, राष्ट्रीय लोकदल व आजाद समाज पार्टी के सभी कार्यकर्ता लवली शर्मा को जिताने में जी जान से लगे हैं, मुस्लिम समाज में भी लवली शर्मा को लेकर भारी उत्साह है।

सपा नेता सुमित खेड़ा ने कहा कि इस बार मुजफ्फरनगर की नगरपालिका सीट पर समाजवादी पार्टी का झंडा लहराएगा लवली शर्मा को सर्वसमाज की वोट मिल रही है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय