Wednesday, May 8, 2024

बलिया में सपा प्रत्याशी ने डीएम को दी धमकी,कहा- चुनाव में धांधली हुई तो निकलेगी लाश,मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बलिया। समाजवादी पार्टी से बलिया लोकसभा प्रत्याशी सनातन पाण्डेय के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर आरोप है कि टिकट मिलने के बाद अपने संसदीय क्षेत्र में प्रथम आगमन पर उन्होंने हेट स्पीच दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी के लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र बलिया के प्रत्याशी सनातन पाण्डेय पहली बार जिला मुख्यालय पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने कहा था कि यदि चुनाव में धांधली हुई तो मतगणना स्थल से या तो उनकी या कलेक्टर की लाश बाहर आएगी। आरोप है कि इसके अलावा भी उन्होंने वर्तमान सरकार के कार्यकाल व कार्यों को लेकर टिप्पणी की। यही नहीं इस दौरान समाज के विभिन्न वर्गों के मध्य शत्रुता, घृणा व वैमनस्य संपरिवर्तित करने एवं आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन प्रक्रिया में असम्यक असर डालने व जिला निर्वाचन अधिकारी के कार्य निर्वाहन में बाधा एवं क्षति कारित करने से संबंधित उनका एक वीडियो वायरल हो रहा था।

 

पुलिस अधीक्षक के मीडिया सेल से जारी बयान के मुताबिक कोतवाली में मिली तहरीर के आधार पर सपा के लोकसभा प्रत्याशी सनातन पाण्डेय के विरुद्ध धारा 171 एफ, 189, 186, 505 (2) आईपीसी व धारा 125, 136 लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1950 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय