Friday, October 25, 2024

सपा प्रत्याशी तेज प्रताप यादव,बोले-इस बार हमें जनता का अपार समर्थन मिलेगा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की करहल विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी तेज प्रताप यादव ने कहा कि हम प्रचार कर रहे हैं। लोगों के बीच जा रहे हैं। हमें लोगों के बीच में जाकर पता लग रहा है कि इस बार हमें व्यापक स्तर पर समर्थन मिलने जा रहा है। तेज प्रताप यादव ने कहा, “चुनाव प्रचार की हमारी रणनीति कई महीनों से सक्रिय है। हमारे कार्यकर्ता और पार्टी के नेता गांव-गांव जाकर लोगों से संपर्क कर रहे हैं और उनका समर्थन जुटा रहे हैं। लोकसभा चुनाव के बाद से जब राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने इस्तीफा दिया, तब से ही हमारे कार्यकर्ता लगातार सक्रिय हैं। हम घर-घर जाकर समाजवादी पार्टी के लिए समर्थन मांग रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “ भाजपा ने हमारे फूफा को चुनाव में उतारा है। लेकिन, हमें विश्वास है कि समाजवादी पार्टी के साथ लोगों का जुड़ाव मजबूत है। नेताजी के प्रति लोगों का विश्वास और उनके द्वारा किए गए कार्यों की वजह से हमें पूरा भरोसा है कि इस चुनाव में भी हमें व्यापक समर्थन मिलेगा। भाजपा के किसी भी प्रत्याशी का हमारी पार्टी पर कोई खास असर नहीं होने वाला है।” उन्होंने कहा, “हमने पहले भी देखा है कि चुनावी प्रक्रिया में प्रशासन का दुरुपयोग होता है, और हम इसकी रोकथाम के लिए तैयार हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हमारे कार्यकर्ता इस विषय पर सजग हैं, और यदि कोई समस्या हुई तो हम सूचना आयोग से शिकायत करेंगे। हाल ही में कुछ तबादले नैतिक दृष्टि से उचित नहीं थे, और उनकी भी शिकायत की गई है।” उन्होंने कहा, “हम जानते हैं कि यहां के लोग संघर्ष करने की आदत डाल चुके हैं। सरकार जितनी भी परेशानियां खड़ी करेगी, समाजवादी पार्टी उतनी ही अधिक मतों से जीतेगी। लोगों ने पहले से ही समाजवादी पार्टी को अपना समर्थन देने का मन बना लिया है। जब से लोकसभा चुनाव हुए हैं, तब से पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास और भी मजबूत हुआ है।”

उन्होंने कहा, “हमारा लक्ष्य समाजवादी पार्टी के सामाजिक समीकरणों को मजबूत करना है, जिससे सभी समुदायों को एकजुट किया जा सके। राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के प्रति लोगों में एक विशेष विश्वास है। हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर लोगों से मिलें और उनका समर्थन प्राप्त करें। आने वाले दिनों में और भी अभियान चलाए जाएंगे।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय